VI का नया ऑफर क्या है ? VI Latest Offer 2020 - 2021

वोडाफोन और आईडिया दो अलग अलग टेलीकॉम कंपनी है, जिनकी सिम कार्ड्स हम इस्तेमाल करते है, किन्तु अभी हाल में इन दोनों कंपनियों के बीच एक कॉन्ट्रैक्ट हुआ जिसमें ये दोनों आपस मे merge हो चुकी है और दोनो ने मिलकर VI नाम से एक नई कंपनी बनाई है।

अभी अगर आप vodafone या idea की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाएंगे तो आप VI की वेबसाइट पर रिडायरेक्ट हो जाएंगे। कुल मिलाकर बात यह है कि वोडाफोन और आईडिया अब दो अलग अलग कंपनी नही है बल्कि यह अब एक हो चुकी है।

अभी VI मार्किट में ऐरेटल और जिओ को टक्कर देने चाहती है इसलिए कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही शानदार ऑफर लेकर आई है जिसका सभी vi ग्राहक यानी वोडाफोन और आईडिया के ग्राहक फायदा उठा सकते है।

Vodafone new offer list


VI का नया ऑफर क्या है ? VI Latest Offer 2020 - 2021

इस ऑफर से आप प्रत्येक सप्ताह के 5 दिनों का बचा हुआ एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा छटे दिन इस्तेमाल कर सकते है। चलिए इसको उदाहरण के साथ समझते है।

जैसे की मान लीजिये अभी आपने अपने नंबर पर जो प्लान ले रखा है उसमें आपको रोज 2GB इंटरनेट डेटा मिलता है किंतु आप रोज सिर्फ 1GB डेटा ही इस्तेमाल करते हो और बाकी का 1GB डेटा रोज ऐसे ही waste चला जाता है।

तो इसी चीज को ध्यान में रखते हुए VI अपने ग्राहकों के लिए यह प्लान लेकर आई है जिसमे हर सप्ताह में सोमवार से लेकर शुक्रवार तक आपका जो भी एक्स्ट्रा डेटा बच जाएगा, वो आपको अगले दिन यानी शनिवार को एक साथ मिल जाएगा, जिसे आप अपनी आवश्यकतानुसार इस्तेमाल कर सकते है।

यानी की अगर आपका 1GB डेटा रोज ऐसे ही waste जाता है तो आपको चिंता करने की आवश्यकता नही है क्योंकि सोमवार से लेकर शुक्रवार तक आपका जो भी डेटा एक्स्ट्रा बचेगा उसे आप शनिवार को एक साथ इस्तेमाल कर सकते है।

यह आफर सिर्फ VI ग्राहकों के लिए है और इस ऑफर की 2 शर्ते भी हैं जो आपको पता होनी चाहिए।

1. यह ऑफर सिर्फ ₹249 का या इससे अधिक का रिचार्ज करवाने पर ही मिलेगा।

2. अभी फिलहाल यह ऑफर सिर्फ 19 अक्टूबर 2020 से लेकर 17 जनवरी 2021 के लिए ही है। यानी जब आप इस समय सीमा के भीतर 249 या इससे अधिक रुपये का रिचार्ज करवाते है, तभी आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते है।

हालांकि आने वाले समय मे हो सकता है कि यह ऑफर स्थाई रूप से लागू कर दिया जाए किन्तु अभी फिलहाल यह 19 अक्टूबर से 17 जनवरी के लिए ही उपलब्ध है।

ये भी पढ़े...


अंतिम शब्द:-

दोस्तो VI का यह एक बहुत ही शानदार ऑफर है जिससे हम हमारा रोज का एक्स्ट्रा बचा हुआ इंटरनेट डेटा हर सप्ताह के एक दिन इस्तेमाल कर सकते है। आपको यह VI New Offer 2020 2021 कैसा लगा हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ