Fake Tweet कैसे बनाये ? Fake Tweet Generator 2021

How to create fake tweets, fake tweet generator 2021:- Twitter एक बहुत ही बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, जितने भी सेलिब्रिटीज है, वो लगभग वो सभी ट्विटर का इस्तेमाल करते हैं और अपने विचार दुनियाभर के लोगों के साथ शेयर करते हैं। वर्ल्ड वाइड कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे भी हैं जो सिर्फ ट्विटर सोशल मीडिया का ही इस्तेमाल करते हैं। इसलिए अपने मनपसंद सेलिब्रिटी को फॉलो करने के लिए ट्विटर सबसे अच्छा प्लेटफार्म है।

ट्विटर से संबंधित हमने कई आर्टिकल लिखें। अगर आप चाहें तो उन्हें भी पढ़ सकते हैं। फिलहाल इस लेख में हम आपको बताने वाले है की fake ट्वीट कैसे क्रिएट करते हैं ? यानी कि किसी भी पॉपुलर सेलिब्रिटी के अकाउंट का फेक ट्वीट कैसे बनाते हैं ?

Fake Tweet कैसे बनाये ? Fake Tweet Generator 2021

आपने सोशल मीडिया पर कई बार देखा होगा कि ऐसी कुछ फोटो और पोस्ट वायरल हो रहे होते हैं, जिनमें कोई पॉपुलर सेलिब्रिटी कुछ विवादित टिप्पणी कर रहा होता है। लेकिन जब उस पोस्ट का सच पता चलता है तो वो पोस्ट फेक निकलती है।

कुछ शरारती तत्व किसी व्यक्ति को बदनाम करने के लिए उनके ट्विटर यूजरनाम से फेक ट्वीट बनाते हैं और उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें वायरल कर देते हैं। ताकि उस व्यक्ति की ज्यादा से ज्यादा बदनामी हो।

लेकिन जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि ऐसे पोस्ट हमेशा सच नहीं होते हैं। इंटरनेट पर ऐसे कई तरीके हैं जिनके द्वारा किसी के भी अकाउंट का fake ट्वीट बना सकते हैं। उस ट्वीट को देखने वाले को वो ट्वीट एकदम रियल लगेगा।

तो अगर आप भी किसी पॉपुलर टि्वटर अकाउंट से कोई फेक ट्वीट बनाना चाहते हैं, या आप अपने किसी ट्वीट पर मिलियंस लाइक्स और रिट्वीट दिखाना चाहते हैं, या अगर आप ऐसा दिखाना चाहते हैं कि आपके ट्वीट का रिप्लाई किसी पॉपुलर सेलेब्रिटी ने दिया है, तो आप ऐसा कर सकते हैं। इंटरनेट पर ऐसे कई तरीके मौजूद है जिनके द्वारा आप ऐसा कर सकते हैं।

यहां पर हम आपको एक ऐसी ही एंड्राइड एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं, जिसके द्वारा आप एक fake tweet create कर सकते हैं। उस ट्वीट पर अपने मनचाहे likes और retweets दिखा सकते हैं, साथ ही उस पर किसी भी पॉपुलर सेलेब्रिटी का रिप्लाई दिखा सकते हैं। 

इस एप्लीकेशन के बारे में बताने से पहले मैं आपसे कहना चाहूंगा कि यह जानकारी हम आपको सिर्फ एजुकेशनल परपज के लिए बता रहे हैं। इसलिए इस ट्रिक का गलत इस्तेमाल कभी भी ना करें। हमारा उद्देश्य सिर्फ जानकारी देना है।


Fake Tweet कैसे बनाये ? Fake Tweet Generator

तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के प्ले स्टोर में जाना है और सर्च बॉक्स में Fake Tweet App लिख कर सर्च करना है और इस एप्प को डाउनलोड करना है। आप इस एप्लीकेशन को नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके भी अपने डिवाइस में डाउनलोड कर सकते हैं।

Download

डाउनलोड करने के बाद जब आप इस एप्लीकेशन को ओपन करेंगे तो आपको ट्यूटोरियल्स के माध्यम से बताया जाएगा कि आप इस ऐप्प का इस्तेमाल कैसे कर सकते है, आप इस skip भी कर सकते है। उसके बाद आपके सामने ऐसा पेज ओपन हो जाएगा।

fake tweet generator with pics

यंहा Create Post पर क्लिक करे।

उसके बाद आपसे कुछ परमिशन मांगी जाएगी, उन्हें allow करे। इसके बाद आपके सामने ऐसा आगे ओपन हो जाएगा।

यंहा इस पेज में आपको एक ट्वीट दिख रहा होगा और उसके नीचे किसी का रिप्लाई है, आप इसको अपने हिसाब से एडिट कर सकते है। एडिट करने के लिए आपको सिर्फ उस पर एक बार क्लिक करना है। जैसे कि मान लीजिए कि आपको प्रोफाइल फोटो चेंज करनी है, तो पेज में दिख रही फ़ोटो पर क्लिक करके आप ऐसा कर सकते है, ठीक इसी प्रकार से आप बाकी चीजे जैसे नाम, username, ट्वीट, likes, comments, replies आदि को भी एडिट कर सकते है।

अगर आपको स्क्रीन पर दिख रही ट्वीट में से कुछ चीजें रिमूव करनी हो, या इसमे कुछ नई चीजें जोड़नी हो, तो इसके लिए आपको साइड में दिख रहे Settings ऑप्शन पर क्लिक करना है। सेटिंग्स पर क्लिक करके आप इस पोस्ट में एक्स्ट्रा ऑप्शन्स जोड़ सकते है, तथा पहले से ऐड ऑप्शन्स को हटा भी सकते है।

जब आपका ट्वीट पूरी तरह से रेडी हो जाये तो आप ऊपर की तरफ दिख रहे Download बटन पर क्लिक करके इस इमेज को अपने मोबाइल में सेव कर सकते है, इसके बाद आप उस इमेज को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते है।

नोट:- दोस्तों यह app यूज़ करते समय आपको कई बार एक एरर का सामना करना पड़ सकता है, इस लिए अगर आपके साथ ऐसा हो, तो आपको एक बार इस app को बंद करके फिर से ओपन करना है, यह सही से काम करने लग जायेगा।

ये भी पढ़े...

तो दोस्तों इस प्रकार से आप एक फेक ट्वीट बना सकते है और अपने दोस्तों को suprize करने के लिए उस ट्वीट का इस्तेमाल कर सकते हैं। उम्मीद है कि आपको यह जानकारी  Fake Tweet Generator 2021 पसंद आई होगी। अगर लेख अच्छा लगा हो, तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें। इसके अलावा अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो आप नीचे कमेंट करके बता सकते हैं।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां