इंटरनेट से फ्री SMS भेजने के लिए Top 5 Website

How can I send SMS from internet:- Friends Jio के मार्केट में आने के बाद लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियों ने या तो sms पैक बहुत ही सस्ते कर दिए है या कॉल्स और इंटरनेट के साथ बिल्कुल ही फ्री कर दिए हैं। इसलिए अब हमे sms भेजने का कोई खास शुल्क नहीं देना पड़ता है, और इसी लिए अब हम अपने मोबाइल से फ्री में या बहुत कम कीमत में बहुत सारे मैसेज bulk sms भेज सकते है।


लेकिन इसके बावजूद भी हमे बहुत सी बार इंटरनेट से मैसेज भेजने की जरुरत पड़ जाती है। जिसके लिए सभी के अपने अपने reasons होते है। आपका भी अपना कोई personal काम होगा, जिसके कारण आप इंटरनेट से फ्री sms भेजना चाहते होंगे। इसलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी Top 5 Websites के बारे में बताएंगे। जिनके द्वारा आप इंटरनेट से free online sms Messages भेज सकते हैं।

send free sms online to mobile, send free sms online without registration

Online internet se free sms krne ki top 5 websites

तो अगर आपको भी इंटरनेट से फ्री sms भेजने वाली इन Top 5 Websites के बारे में जानना है ? तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़े।

इंटरनेट से फ्री SMS भेजने के लिए Top 5 Website 


तो चलिए अभी ज्यादा समय बर्बाद करते हुए हम आपको इंटरनेट से ऑनलाइन free sms send online भेजने वाली इन Top & Best 5 websites के बारे में बता देते हैं।


1. Way2sms.com

Friends इंटरनेट से free SMS सेंड करने के लिए ये सबसे best वेबसाइट है। इस वेबसाइट से मैसेज सेंड करने के लिए पहले आपको इसमे रजिस्टर करना होगा, उसके बाद आप अपना मैसेज और उस व्यक्ति का मोबाइल नंबर डालकर सामने वाले तक अपना मैसेज पँहुचा सकते है।

Play Store पर आपको इस वेबसाइट का app भी मिल जाएगा, तो अगर आप चाहे तो Way2sms का app अपने मोबाइल में install करके भी फ्री sms send कर सकते है।


2. O.160by2.com

Friends ये वेबसाइट भी online free में sms सेंड करने के लिए बहुत अच्छी है। ये बिल्कुल way2sms की तरह है, इसमे में भी आपको किसी को भी sms सेंड करने से पहले इसमे रजिस्टर करना होगा, उसके बाद आप मोबाइल नंबर और अपना मैसेज टाइप करके सामने वाले को सेंड कर सकते है। इसके अलावा आप अपने मैसेज को schedule भी कर सकते है।


3. MySMSindia.com

My SMS India एक बहुत ही कमाल की वेबसाइट है, इसके द्वारा आप किसी भी नंबर पर unknown या fake नंबर से sms सेंड कर सकते है और साथ ही fake नंबर से कॉल भी कर सकते है। पर ये वेबसाइट फ्री नही है, बल्कि ये मैसेज भेजने का कुछ चार्ज लेती है। पर आपका मैसेज सामने वाले तक 100% गारन्टी के साथ पँहुच जाता हैं।

अगर आपको इस वेबसाइट से sms या call करना हो तो इसके लिए पहले आपको इसमे रजिस्टर करना होगा, उसके बाद आपको इसमे कोई भी एक प्लान खरीदना पड़ेगा। उसके बाद आप इस वेबसाइट की मदद से किसी भी नंबर पर fake नंबर से sms या call कर सकते है।


4. AFreeSMS

इंटरनेट से ऑनलाइन फ्री मैसेज करने के लिए ये भी एक बहुत अच्छी वेबसाइट है। इस वेबसाइट से sms करने के लिए आपको इसमे registeration करने की भी जरूरत नही पड़ेगी। send free sms online without registration आप direct सामने वाले के मोबाइल नंबर और अपना मैसेज टाइप करके सेंड कर सकते है, send free sms online to mobile

इस वेबसाइट से आप जो भी मैसेज सेंड करेंगे, वो fake या unknown नंबर से सेंड होगा। इस लिए अगर आपको फ्री में fake नंबर से किसी को मैसेज करना है तो ये वेबसाइट आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है। किंतु इस वेबसाइट की एक कमी भी है, और वो ये की इस वेबसाइट से sms सेंड करने पर बहुत सी बार sms failed हो जाता है और सामने वाले के पास नही जाता है। इसके बारे में और अधिक जानने के लिए ये पोस्ट पढ़े।


तो ये Internet से ऑनलाइन फ्री sms सेंड करने की कुछ best वेबसाइट थी, जिनके बारे में हमने जाना। आप इन मे से किसी भी वेबसाइट को use कर सकते है।

ये भी पढ़े...

तो दोस्तो उम्मीद करता हु की ये जानकारी इंटरनेट से फ्री SMS भेजने के लिए Top 5 Website आपको जरूर पसंद आई होगी। अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ