Free Fire Game में 2 Fire बटन कैसे लगाए ?

फ्रेंड्स आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है कि Free Fire Game में 2 Fire बटन कैसे लगाते है ? या Free Fire गेम में Left Fire बटन कैसे लगाते है ? तो अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो इस आर्टिकल को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें।

Free Fire Game में 2 Fire बटन कैसे लगाए ?


फ्रेंड्स वैसे तो free fire गेम की इस सेटिंग के बारे में सभी जानते है, लेकिन अगर आपने अभी अभी इस गेम को अपने मोबाइल में डाउनलोड किया है। और आप एक नए free fire player है तो आपको इस सेटिंग को ऑन करने में कुछ problems आ सकती है।

But आपको इसमें चिंता करने की कोई जरूरत नही है क्योंकि free fire में यह एक बहुत ही छोटी सी सेटिंग है, जिसे ऑन करने के बाद left fire बटन भी enable हो जाएगा और उसके बाद आप गेम खेलते समय दोनों हाथों से फायरिंग कर पाएंगे और ज्यादा से ज्यादा बंदों को मार पाएंगे।

तो चलिए अभी हम बता देते है कि free fire गेम में दूसरा fire बटन कैसे लगाते है ?

Free Fire Game में 2 Fire बटन कैसे लगाए ?

1. सबसे पहले Free Fire game ओपन करे।

2. उसके बाद ऊपर right corner में दिख रहे Setting आइकॉन पर क्लिक करे।

3. इसके बाद पेज खुल जायेगा।




1. यहां Controls पर क्लिक करे।

2. 'Left Fire Button' यहां Always सेलेक्ट करे।

3. इस पेज को क्लोज करे।

बस अब ये Setting ऑन हो चुकी है। अभी आप जब भी गेम खेलेंगे तो आपके मोबाइल स्क्रीन में दोनों तरफ Fire बटन होंगे, जिनसे आप फायरिंग कर सकते है और ज्यादा से ज्यादा बन्दों को मार सकते है।

इस जानकारी को वीडियो में देखने के लिए यहां क्लिक करे।

ये भी पढ़े...

निष्कर्ष

तो दोस्तो आज इस लेख में आपने सीखा की free fire game में 2 fire बटन कैसे लगते है ? या left fire बटन कैसे लगाते है ? उम्मीद करता हु की ये जानकारी आपको पसंद आई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसन्द आयी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ