तारक मेहता का उल्टा चश्मा के New Episode Complete कैसे देखें ?

How to See Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma Show New Full Episode:- तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बहुत ही पॉपुलर टीवी शो है, जिसे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सब देखना पसंद करते हैं। यह एक कॉमेडी टीवी शो है, जिसका पहला एपिसोड 28 जुलाई 2008 को रिलीज हुआ था। तारक मेहता शो Sony SAB टीवी चैनल पर दिखाया जाता है। इसके अलावा इस शो को हम अपने मोबाइल पर कई OTT Platforms पर भी देख सकते हैं।

इसके अलावा यूट्यूब पर भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हजारों एपिसोड आपको देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें आप बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। तो फिलहाल इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं कि आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड बिल्कुल फ्री में कैसे देख सकते हैं ? क्योंकि यूट्यूब पर आपको इस शो के बहुत सारे एपिसोड फुल साइज में देखने को मिल जाएंगे। लेकिन वह एपिसोड थोड़े पुराने हैं। 

अगर हम नये और लेटेस्ट एपिसोड की बात करें, तो यूट्यूब पर हमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड कम्पलीट नहीं मिलते हैं। इसके स्थान पर हमें उस एपिसोड का सिर्फ 5 से 8 मिनट का वीडियो ही देखने को मिलता है। इसलिए अगर हमें पूरा एपिसोड देखना हो ? तो इसके लिए हमें उस वीडियो में Sony LIV मोबाइल एप्लीकेशन डाउनलोड करने के लिए कहा जाता है। लेकिन जब आप इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करेंगे, तब भी आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा का फुल एपिसोड फ्री में नहीं देख पाएंगे। क्योंकि Sony LIV एक ओटीटी प्लेटफॉर्म है, जिस पर कुछ भी देखने के लिए आपको इसकी सब्सक्रिप्शन लेनी पड़ती है, जिसके लिए आपको कुछ पैसे भी देने पड़ते हैं।

लेकिन यहां पर हम आपको बताना चाहेंगे की आप किसी ott प्लेटफार्म की सब्सक्रिप्शन लिए बिना भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के नए और फुल एपिसोड देख सकते हैं। तो चलिए अभी हम लेख शुरू करते हैं और आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा फुल एपिसोड देखने के लिए क्या करना होगा ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए वाले एपिसोड कंप्लीट देखने के लिए आपके पास जिओ का सिम कार्ड होना चाहिए। अगर आपके मोबाइल मे जिओ कंपनी का सिम कार्ड है, तो आप बिल्कुल फ्री में तारक मेहता शो के पूरे देख सकते हैं। 

आगे बढ़ने से पहले हम आपको बताना चाहेंगे कि इस टॉपिक पर हमने एक वीडियो भी बनाया है, अगर आप इस जानकारी को वीडियो में देखना चाहे, तो आप अभी यंहा क्लिक करके यह जानकारी वीडियो में भी देख सकते है।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा के New Episode Complete कैसे देखें ? Free Me

1. इसके लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में Jio Tv App डाउनलोड करना पड़ेगा। आप अपने मोबाइल के play store में जाकर सर्च करके इस एप्प को अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं।

अभी Jio Tv App Download करने के लिए यहां क्लिक करें।

2. डाउनलोड करने के बाद जब आप इस एप्प को ओपन करेंगे, तो सबसे पहले आपसे फोन और लोकेशन यह दो परमीशन मांगी जाएगी, आपको नेक्स्ट बटन पर क्लिक करके यह दो परमिशन देनी होगी।

3. उसके बाद आपको लैंग्वेज पूछी जाएगी, आपको यहां हिंदी सिलेक्ट करना है। अगर आप किसी और भाषा में इस एप्प को यूज़ करना चाहे, तो आप कोई दूसरी भाषा भी सिलेक्ट सकते हैं।

4. उसके बाद यह एप्प आपके मोबाइल में मौजूद जिओ सिम को ऑटोमेटिक ही एक्सेस कर लेगा। आपको खुद से कुछ भी करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। लेकिन कई बार आपको रजिस्ट्रेशन भी करना पड़ सकता है। अगर आपको रजिस्ट्रेशन करने के लिए कहा जाए, तो आपको अपने जिओ नंबर डालकर सबमिट करना है। उसके बाद आपके उस नंबर पर एक ओटीपी आएगा। ओटीपी वेरीफाई करने के बाद आप अपने जिओ नंबर से इस एप्लीकेशन के अंदर लॉगिन हो जाएंगे।

5. अकाउंट लॉगिन होने के बाद इस एप्लीकेशन का होमपेज आपके सामने ओपन होगा, जंहा आपको स्लाइड शो में इस एप्प के पॉपुलर शो दिखाई देंगे। आप को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भी इसी स्लाइड शो में मिल जाएगा। तो आप इस बैनर पर क्लिक करके डायरेक्ट तारक मेहता सीरियल देख सकते हैं।

इसके अलावा ऊपर की तरफ आपको एक सर्च बटन भी मिलेगा। आप इस सर्च बटन पर क्लिक करके Sony SAB लिखें और सर्च करें।

6. उसके बाद आपके सामने Sony SAB चैनल आ जायेगा, आपको Sony Sab चैनल को प्ले कर लेना है।

7. उसके बाद आपके सामने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का कोई भी एक एपिसोड चलना शुरू हो जाएगा, और जब आप इस पेज में नीचे की तरफ देखेंगे, तो आप को इस शो के लेटेस्ट एपिसोड देखने को मिल जाएंगे।

आप View All ऑप्शन पर क्लिक करके इस सीरियल के सभी लेटेस्ट एपिसोड की लिस्ट देख सकते हैं, और इसमें से आप जिस एपिसोड को देखना चाहे, उस पर क्लिक करके वह एपिसोड देख सकते हैं।


FAQ

तारक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड फ्री में कौनसे ऐप में देखें ?

Jio TV ऐप पर आप बिल्कुल फ्री में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए और लेटेस्ट एपिसोड देख सकते हैं।

तारक मेहता कौनसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आता है ?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो सोनी टीवी पर आता है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड कहां देखें ?

आप सोनी टीवी एप तथा जिओ टीवी पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट और नए एपिसोड देख सकते हैं।

ये भी पढ़े...

तो इस प्रकार से अगर आपके पास जियो का sim card है, तो आप jio tv एप्प की मदद से तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड कंप्लीट बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं। उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आयी होगी। अगर यह लेख अच्छा लगा हो, तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ