Free Prank Call कैसे करें ?

Free Me Prank Call Kaise Kare in Hindi : - दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन रिकमेंड करने वाले हैं जिसके माध्यम से आप अपने किसी भी दोस्त के साथ फ्री में प्रैंक कॉल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए मान लो अगर आपके दोस्त के पास किसी अनजान नंबर से प्रैंक कॉल चला जाए जिसमें कॉल करने वाले व्यक्ति के द्वारा यह बोला जाए की "आपने अभी तीन पैकेट पिज्जा डिलीवरी किया था और हमें आपका एड्रेस नहीं मिल रहा है तो क्या आप हमें बता सकते हैं कि आपका घर कहां पर है ? हम आपके घर पर पिज्जा डिलीवर करने के लिए आ रहे हैं" तो ऐसे में आपका दोस्त सोच में पड़ जाएगा कि मैंने तो कोई पिज़्ज़ा ऑर्डर ही नहीं किया था। तो यह पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय हमें पिज़्ज़ा के लिए क्यों बोल रहा है।

इस प्रकार का प्रैंक आप भी अपने दोस्त या परिवार के किसी सदस्य के साथ करना चाहते हैं तो आप free prank call kaise kare in hindi ? इसी से संबंधित हम आपको जानकारी देने वाले हैं। 

Free Me Prank Call Kaise Kare in Hindi

हम आपको यहां पर जिस प्रैंक कॉल ऐप के बारे में बताएंगे उस ऐप में आपको पहले से रिकॉर्डेड की हुई कई prank वॉइस मिलती है जिन्हें आप अपने अनुसार सेलेक्ट करके किसी भी दोस्त के साथ prank calling कर सकते हैं। इस ऐप का नाम " JokesPhone - Joke Calls हैं। जिसे प्ले स्टोर से अब तक एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है इस ऐप की रेटिंग 4.1 है जो कि काफी बेहतरीन है। इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह ऐप कितनी ज्यादा पॉपुलर है। 

इस ऐप से आप फ्री में भी prank कॉल कर सकते हैं लेकिन फ्री में आप सिर्फ एक बार ही प्रैंक कॉल कर सकते हैं। अगर आपको ज्यादा प्रैंक कॉल करने हो तो इसके लिए आपको इस एप्लीकेशन में पैसे देकर कुछ coins खरीदने पड़ेंगे, उसके बाद ही आप इससे कॉलिंग कर पाएंगे। तो अभी हम बिना किसी देरी के इस एप्स को कैसे यूज़ करना है ? और Free Me Prank Call Krne Wala App Download से संबंधित जानकारी दे देते हैं। 

Fake Call Kaise Karte Hai,  Fake Call Prank, , Prank Calling App Free Download, Fake Number se Call Kaise Kare, Prank Call Online India, Free Prank Calls Unlimited, 


Free Prank Call कैसे करें ? 

तो दोस्तों अभी आपने अपने दोस्त के साथ प्रैंक करने का मूड बना ही लिया है तो हम आपको यहां पर JokesPhone App se Prank Call Kaise Kare इसका कंपलीट प्रोसेस हम आपको यहां पर बता देते हैं। 

Note : - यहां बताया गया प्रैंक कॉल करने का तरीका केवल एजुकेशन परपज के लिए ही है ना की किसी को नुकसान पहुंचाने के लिए, इसलिए यहां बताई गई जानकारी का गलत इस्तेमाल ना करें।

1. प्रैंक कॉल करने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में एक एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना होगा जिसके लिए आप अपने मोबाइल में प्ले स्टोर को ओपन करके सर्च बॉक्स में Prank call टाइप करके सर्च करें। 

2. इसके बाद आपके सामने JokesPhone ऐप ओपन हो जाएगी जिसे आप अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लें।

Download JokesPhone App 

3. इसके बाद आप इस ऐप को ओपन करेंगे तो आपसे यह ऐप कुछ परमिशन मानेगा जिन्हें आप Allow करें।

4. इसके बाद इस ऐप की कुछ Terms And Conditions आ जाएगी जिन्हें आप Read करके Continue ऑप्शन पर क्लिक करें।

5. फिर आपके सामने इस ऐप का डैशबोर्ड कुछ इस प्रकार का ओपन हो जाएगा। 

6. इसके बाद इस ऐप में Prank List ओपन हो जाएगी जिसमें से आप अपने दोस्त के साथ जिस भी प्रकार का प्रैंक करना चाहते है उस रिकॉर्डेड वॉइस को यहां से सेलेक्ट करें। 

7. अभी आप जिस भी दोस्त के साथ प्रैंक करना चाहते हैं उसके मोबाइल नंबर यहां पर दर्ज करके Play Prank Call ऑप्शन पर क्लिक करें।

8. जिसके बाद आपके सामने Continue का ऑप्शन आएगा जिस पर आप क्लिक करें।

9. अभी आपने जिस मोबाइल नंबर पर कॉल किया था उस मोबाइल नंबर पर प्रैंक कॉल चला जाएगा। जब आपका दोस्त फोन उठाएगा तो उसे वो ही वाइस सुनाई देगी जो आपने सेलेक्ट की थी।

अभी मान लीजिए अगर आपका दोस्त एक बार में फोन नहीं उठाता है तो यह एप्लीकेशन अपने आप ही आपके दोस्त को दोबारा से कॉल लगा देगी। अगर उसने दोबारा भी फोन नहीं उठाया तो कुछ देर के बाद यह एप्लीकेशन अपने आप ही फिर से आपके दोस्त को कॉल कर लेगी। आपके दोस्त के पास तब तक अलग अलग नंबर से कॉल जाता रहेगा जब तक कि वह एक बार फोन उठा ना ले।😅 


Prank Call से संबंधित अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न 

अपने दोस्त के साथ Prank Call कैसे करे ?

इंटरनेट पर ऐसी कुछ एप्स और वेबसाइट है जिनसे आप अपने दोस्तों के साथ prank call कर सकते है।

Fake Call ऐप डाउनलोड कैसे करे ?

आप प्ले स्टोर में जाकर fake call ऐप डाउनलोड कर सकते है आपको बहुत से ऐप मिल जायेंगे।

Funny Prank कॉल करने वाला ऐप कौनसा है ? 

JokesPhone ऐप से आप बिल्कुल फ्री में फनी प्रैंक कॉल कर सकते है।

फ्री Prank कॉल ऐप कौनसा है ?

फ्री प्रैंक कॉल करने के लिए JokesPhone ऐप काफी अच्छा है।

इस प्रकार से आप इस ऐप की मदद से Free Me Prank Call Kar Sakte Hai अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई है तब आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ