Facebook Whatsapp पर उल्टा टाइप ( Typing ) कैसे करे ?

How to Type Up Side Down on Facebook, Whatsapp:- दोस्तों हमेशा की तरह इस बार भी मैं आपके लिए एक बहुत ही intresting पोस्ट लेकर आया हूँ। जो की किसी भी massage को उल्टा टाइप करने के बारे में है। आज इस पोस्ट में मैं आपको बताऊंगा कि Facebook Whatsapp या other कहीं पर भी उल्टा मैसेज कैसे टाइप करते हैं या उल्टी टाइपिंग कैसे करते हैं ?

दोस्तों आपने facebook whatsapp या other कँही पर कई बार उल्टा टाइप किया हुआ मैसेज या post पढ़ी होगी। वो उल्टा टाइप किया हुआ मैसेज या पोस्ट देखने में काफी मजेदार और फनी लगता है। क्योंकि उस मैसेज या पोस्ट को हमें अपने मोबाइल को उल्टा करके पढना पड़ता है।

अगर आप भी उसी तरह से किसी भी massage को उल्टा टाइप करना चाहते है, पर आपको मैसेज को उल्टा टाइप करना नही आता है तो कोई बात नही। क्योंकि आज मैं आपको इस पोस्ट में बताऊंगा कि facebook whatsapp या other कहीं भी उल्टा टाइप कैसे करते हैं ?

Facebook Whatsapp पर उल्टा टाइप ( Typing ) कैसे करे ?

तो इसके लिए इंटरनेट पर एक website है जिसकी मदद से हम किसी भी मैसेज को उल्टा टाइप कर सकते हैं। उस website का नाम है Typeupsidedown.com । इस वेबसाइट की मदद से हम किसी भी मैसेज या पोस्ट को उल्टा कर सकते हैं। तो चलिए अब मैं आपको बताता हूं कि इस website से किसी भी मैसेज को उल्टा टाइप कैसे करते हैं ?

तो इसके लिए सबसे पहले तो आपको अपने मोबाइल के किसी भी एक browser में जाना है, और फिर इस website को ओपन करना है।

फिर आपके सामने इस वेबसाइट का homepage ओपन होगा। जैसा कि आप नीचे image में देख सकते हैं।


यहां पर आपको जो दो box दिखाई दे रहे हैं। इसमें जो ऊपर वाला बॉक्स है, इसमें आपको वो मैसेज टाइप करना है जिसे आप उल्टा करना चाहते हैं। ऊपर वाले box में आप जो भी टाइप करेंगे, वो automatic ही नीचे वाले बॉक्स में उल्टा टाइप हो जाएगा।

ये भी पढ़े...

पूरा मैसेज उल्टा टाइप होने के बाद आप उसको वहां से कॉपी कर ले और आपको जिसके पास भी वो मेसेज सेंड करना हो, उसके पास आप उसे भेज सकते है।

तो इस तरीके से आप इस वेबसाइट की मदद से किसी भी मैसेज या पोस्ट को उल्टा टाइप कर सकते हैं। तो दोस्तों उम्मीद करता हूँ कि Facebook Whatsapp पर उल्टा टाइप ( Typing ) कैसे करे ? यह जानकारी आपको जरूरी पसंद आई होगी। अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

ये भी पढ़े...

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां