जिओ फ़ोन में Whatsapp Status कैसे देखे और कैसे लगाए ?

How to see whatsapp status in jio phone:- दोस्तों अगर आप जिओ फोन यूज करते हैं तो ये लेख आपके लिए बहुत ही ज्यादा इंपॉर्टेंट है, इसलिए इसे अंत तक जरूर पढ़ें। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि जियो फोन में whatsapp स्टेटस कैसे लगाते हैं और दूसरों का whatsapp स्टेटस कैसे देखते हैं ? तो अगर आप भी अपने जिओ फोन में whatsapp चलाते हैं ? तो आपको इसके बारे में पता होना बहुत ही जरूरी है।

Jio phone me whatsapp status kaise lgaye

दोस्तों whatsapp में story status एक बहुत ही इंपॉर्टेंट फीचर है। लगभग सभी whatsapp users इस फीचर का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन जिओ फोन में whatsapp चलाने वाले यूज़र्स के पास अब तक स्टेटस लगाने का कोई ऑप्शन नहीं था। लेकिन अभी हाल ही में जिओ फोन में सॉफ्टवेयर अपडेट हुआ है। इसके बाद से अब हम अपने जिओ फोन में भी whatsapp स्टेटस लगा सकते है और दूसरों का स्टेटस देख भी सकते है।

दोस्तों इस जानकारी पर हमने एक वीडियो भी बनाया है। अगर आप इस जानकारी को वीडियो में देखना चाहे, तो इस लेख के अंत में आपको वीडियो मिल जाएगा। तो आप वो भी देख सकते हैं।

दोस्तो जिओ फोन में whatsapp status देखने और लगाने के लिए आपको अपने फोन के सॉफ्टवेयर को अपडेट करना होगा, और उसके बाद अपने मोबाइल में whatsapp को अपडेट करना पड़ेगा। हम आपको बारी-बारी से इन दोनों के बारे में बताने वाले है।

Jio Phone में सॉफ्टवेयर अपडेट कैसे करें ?

1. इसके लिए सबसे पहले मोबाइल की Settings में जाये।

2. उसके बाद Device सेक्शन में जाये और वँहा Software Update बटन पर क्लिक करे।

3. बस इसके बाद आपके जिओ फ़ोन का सॉफ्टवेयर अपडेट होना शुरू हो जाएगा।

इसके बाद आपको अपने मोबाइल में whatsapp अपडेट करना है।


Jio Phone में Whatsapp अपडेट कैसे करें ?

1. इसके लिए सबसे पहले अपने मोबाइल में Jio Store अप्लीकेशन ओपन करे।

2. उसके बाद उसमे Whatsapp सर्च करें और उसे Update करें।

बस इसके बाद जब आपने फ़ोन में whatsapp को ओपन करेंगे तो आपको वहां पर दो ऑप्शन मिलेंगे पहला Chat का और दूसरा Status का। Status ऑप्शन की मदद से आप whatsapp status में अपनी फोटो और वीडियो लगा सकते हैं, और अपने दोस्तों के whatsapp स्टेटस देख भी सकते हैं।

ये भी पढ़े...

इस जानकारी को वीडियो में देखने के लिए नीचे वीडियो पर क्लिक करें। 😀👇👇👇


तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि यह आर्टिकल jio phone me whatsapp status kaise dekhe ? आपको पसंद आया होगा। अगर यह जानकारी आपको अच्छी लगी हो ? तो इसे अपने दोस्तो के साथ भी जरूर शेयर करे।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ