Glowroad एप क्या है ? ग्लोरोड से पैसे कैसे कमाएं ?

How to Earn Money From Glowroad App in Hindi : - दोस्तों आज हम आपके लिए ऑनलाइन कमाने का ऑप्शन लेकर के आए हैं जिसमें कि आपको किसी भी प्रकार का इन्वेस्टमेंट नहीं करना पड़ेगा। हम बात कर रहे हैं Reselling Business के बारे में जिसमें कि आपको ना तो कोई दुकान खोलने की जरूरत पड़ती है और ना ही किसी भी प्रकार का इन्वेस्टमेंट करना पड़ता है। बल्कि आप अपना एक ऑनलाइन स्टोर क्रिएट करके लोगों को प्रोडक्ट के बारे में सुझाव दे सकते हैं और आप अपने थ्रू जितने भी प्रोडक्ट रीसेल करते हैं उन प्रोडक्ट के पीछे आपको आपके द्वारा ऐड किया गया मार्जिन मिल जाता है और इस काम को आप ऑनलाइन तरीके से कर सकते हैं। 

Reselling का बिजनेस करने के लिए वैसे तो इंडिया में कई तरह की कंपनियां है लेकिन फिर भी हम आपको Glowroad ही रिकमेंड करेंगे क्योंकि यह कंपनी अमेजन के साथ जुड़ी हुई है, अभी आप यह तो जानते ही होंगे कि भारत की टॉप ई- कॉमर्स कंपनियों में अमेजन कंपनी का नाम भी आता है। ग्लोरोड अमेजन कंपनी के साथ जुड़ी हुए होने पर ज्यादातर प्रोडक्ट अमेजन के ही होते हैं। तो देर किस बात की आज ही स्टार्ट करें ग्लोरोड एप से पैसे कमाना। 

तो आज के इस ब्लॉग में हम आपको Glowroad एप क्या है ? Glowroad एप से पैसे कैसे कमाए ? इसी के बारे में संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं तो आप इस ब्लॉग को शुरू से लेकर अंत तक जरूर पढ़ें।

Glowroad एप क्या है ? Glowroad एप से पैसे कैसे कमाए ? इ


Glowroad एप क्या है ?

Glowroad ही एक ऐसा ऐप है जिसके माध्यम से आप Reselling का बिजनेस स्टार्ट कर सकते हैं और साथ साथ में ही आप अपने घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं। ग्लोरोड एप पर आपको कई प्रकार की कैटेगरी वाइज प्रोडक्ट मिल जाते हैं जिन्हें आप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करके रीसेल कर सकते हैं। इसी के साथ ही आप जिस प्रोडक्ट को रीसेल कर रहे हैं उस प्रोडक्ट पर आप अपने अकॉर्डिंग मार्जिन भी सेट कर सकते हैं।

Glowroad App की सबसे खास बात यह है कि इस ऐप में आप अपना एक ऑनलाइन स्टोर क्रिएट कर सकते हैं जिसमें की आप जो भी प्रोडक्ट रीसेल करना चाहते हैं उन्हें अपने अकॉर्डिंग मार्जिन सेट करके स्टोर में ऐड कर सकते हैं।

ग्लोरोड एप पर मिलने वाले प्रोडक्ट की कैटेगरी वाइज लिस्ट : - 

1. Men & Women Cloths

2. Beauty & Personal

3. Home & Living

4. Baby & Kids

5. Mobiles & Electronics

6. Grocery

7. Automobiles

8. Sports & Outdoors


Glowroad एप से कितनी कमाई कर सकते हैं ? 

ग्लोरोड एप से कितनी कमाई की जा सकती है ? इस सवाल का जवाब देना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि यह डिपेंड आप पर करता है की आप अपने थ्रू ग्लोरोड एप से कितने प्रोडक्ट रीसेल करवाते हो जितने ज्यादा प्रोडक्ट आपके थ्रू रिसेल किए जाएंगे उसी के हिसाब से आपकी कमाई होती रहेगी। लेकिन धीरे-धीरे जैसे ही आप काम करते जाएंगे तो आपकी कमाई भी इनक्रीज होती रहेगी इतना ही नहीं आप महीने के ₹52000 तक आसानी से कमा सकते हो। 


Glowroad एप से पैसे कैसे कमाए ? 

ग्लोरोड एप से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में इस ऐप को डाउनलोड करना होगा जिसका कंपलीट प्रोसेस हमने आपको नीचे बता रखा है।

ग्लोरोड एप को डाउनलोड करने का प्रोसेस : - 

1. सबसे पहले आप अपने मोबाइल के प्ले स्टोर से ग्लोरोड एप को डाउनलोड कर लेना है अभी इस एप डाउनलोड करने के लिए नीचे Download बटन पर क्लिक करें।

Download

2. इसके बाद इस ऐप को ओपन करने पर आपको Get Started का ऑप्शन मिलेगा जिस पर आप क्लिक करें।

3. इसके बाद आप अपने मोबाइल नंबर दर्ज करके Next करें।

4. फिर आपके मोबाइल नंबर पर एक ओटीपी सेंड किया जाएगा वह यहां पर दर्ज करके Next करें।

5. फिर आपके सामने Glowroad App का होम पेज ओपन हो जाएगा। 


Glowroad एप का इस्तेमाल कैसे करे ?

6. ग्लोरोड एप में आपको My Shop का ऑप्शन मिलता है जिसकी मदद से आप अपना एक ऑनलाइन स्टोर Create कर सकते हैं। स्टोर को क्रिएट कर लेने के बाद आप उसमें जिस भी प्रकार के प्रोडक्ट रीसेल करना चाहते हैं वह ऐड कर सकते हैं। इतना ही नहीं आप जिस मार्जिन के साथ प्रोडक्ट को ऐड अपने ऑनलाइन स्टोर पर करेंगे उस मार्जिन के साथ प्रोडक्ट की प्राइस आपके कस्टमर को दिखाई जाएगी। 

यहां हमने एक ऑनलाइन स्टोर को क्रिएट कर रखा है अगर आप अपने किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने स्टोर को शेयर करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको शेयर का आइकॉन मिल रहा है उस पर क्लिक करके आप अपने ऑनलाइन स्टोर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर सकते हैं। 

Categories - इस ऑप्शन पर क्लिक करने के बाद आपको कैटिगरी वाइज प्रोडक्ट मिल जाएंगे जिन्हें आप अपने किसी भी फ्रेंड को रीसेल कर सकते हैं। 

प्रोडक्ट को Resell करने का तरीका : - ग्लोरोड एप से प्रोडक्ट को रीसेल करने के लिए आपको अपने अनुसार एक प्रोडक्ट को Salect करना होगा उदाहरण के लिए हमने यहां पर एक Tshirt को Salect कर लिया है।

इसके बाद आपके सामने टीशर्ट की सभी डिटेल आ जाएगी जैसे कि उसकी साइज, क्वांटिटी, कलर, फोटोज और प्राइस इत्यादि। 

अभी आप जिस भी कस्टमर को यह टी-शर्ट रीसेल करना चाहते हैं उसको यहां से शेयर करने के लिए Share & Earn ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। 

फिर इस प्रोडक्ट से संबंधित डिटेल्स और फोटोज आपके कस्टमर के साथ शेयर हो जाएगी। इसी के साथ ही अगर आप प्रॉडक्ट का डिस्क्रिप्शन, प्राइस और ऑनलाइन ही प्रोडक्ट को Order करने की फैसिलिटी देना चाहते है तो आप Share Description With Price And Your Online Shop Link ऑप्शन पर क्लिक करें। 

Note : - ध्यान दें यहां पर आप प्रोडक्ट की प्राइस के साथ अपना मार्जिन जरूर Add करें। क्योंकि आप जो मार्जिन प्रोडक्ट का Add करेंगे केवल वही आपके अकाउंट में सेंड किया जाएगा। तो इसी प्रकार से आप भी प्रोडक्ट को रीसेल कर सकते हैं। 


FAQ

Glowroad ऐप Fake है या Real ?

यह ऐप रियल है और इससे हजारों लाखों लोग प्रोडक्ट्स रीसेल करके पैसे कमा रहे है। आप भी इस ऐप से पैसे कमा सकते है ?

Glowroad से पैसे कमाने के लिए क्या करना पड़ता है?

> इस ऐप से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले तो आपको इस ऐप पर अकाउंट बनाना होगा।

> उसके बाद इसके प्रोडक्ट्स को अपने दोस्तों या फॉलोवर्स के साथ शेयर करना होगा।

> जब कोई आपके लिंक पर क्लिक करके कोई प्रोडक्ट खरीदता है तो उसका कमीशन आपको मिलता है।

Glowroad में प्रोडक्ट्स सेल करने पर कितना कमीशन मिलता है ?

इस ऐप से प्रोडक्ट सेल करते समय कमीशन आपको खुद ही डालना पड़ता है। जितना कमीशन आप ऐड करते हैं उतना ही आपको मिलता है।

What is Glowroad App in Hindi ? How to make money from Glowroad से जुड़ी जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने अन्य दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिएगा।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ