X ट्विटर पोस्ट के कमेंट्स कैसे देखें ?

How to view X (Twitter) Post's Comment in Hindi:- जब से elon musk ने ट्विटर को खरीदा है तब से उन्होंने ट्विटर प्लेटफार्म के नाम के साथ-साथ और भी अन्य कई बदलाव किए है जैसे कि अभी अगर हम X पर किसी पोस्ट के कमेंट देखना चाहे तो वह हमें नहीं दिखाते हैं भले ही हम कमेंट आइकन पर क्लिक कर दें। इस वजह से बहुत सारे यूजर्स दूसरों की पोस्ट के कॉमेंट्स नहीं पढ़ पा रहे हैं। किंतु हम आपको बताना चाहेंगे कि ऐसा नहीं है कि X से दूसरों की पोस्ट के कमेंट देखने का ऑप्शन हट गया है बल्कि अभी भी आप X पर किसी भी पोस्ट के कमेंट देख सकते हैं, बस कमेंट देखने का तरीका थोड़ा बदल गया है। इस लेख में आपको इसी के बारे में जानकारी दी जाएगी।

इस जानकारी वीडियो में देखने के लिए यहां क्लिक करे।

X ट्विटर पोस्ट के कमेंट्स कैसे देखें ?


X ट्विटर पोस्ट के कमेंट्स कैसे देखें ?

> X या Twitter पर किसी भी पोस्ट के कमेंट पढ़ने के लिए सबसे पहले आपको X एप्लीकेशन ओपन करनी है।

> उसके बाद जिस पोस्ट के कमेंट आप पढ़ना चाहते हैं आपको उस पोस्ट पर आ जाना है। वह पोस्ट आपके सामने इस प्रकार से ओपन हो जाएगी।

> अभी यहां पर आपको Comment, Like, Repost, या Save में से किसी भी आइकन पर क्लिक नहीं करना है बल्कि इसी पोस्ट में ऊपर की तरफ दिखाई दे रहे टाइम वाले एरिया में क्लिक करना है।

जब आप उस पोस्ट के टाइम वाले एरिया पर क्लिक कर देंगे तो उसके बाद वह पोस्ट आपके सामने ओपन हो जाएगी और उसके सारे कॉमेंट्स भी ओपन हो जाएंगे, आप नीचे जाकर देख सकते हैं।


FAQ

X ट्विटर पोस्ट पर कमेंट क्यों नहीं दिखा रहे है ?

ऐसा बात नही है की X ट्विटर पर पोस्ट्स के कमेंट दिखने बंद हो गए है, अभी बस कमेंट्स देखने का तरीका थोड़ा बदल गया है जिसके बारे में इस आर्टिकल में बताया गया है।

X पर दूसरों की पोस्ट के कमेंट कैसे देखते है ?

आपको जिस पोस्ट के कमेंट देखने हो उसके कैप्शन पर क्लिक करे या उस पोस्ट को पब्लिश करने का टाइम जहां लिखा हो उस पर क्लिक करे, आपके सामने उस पोस्ट के सभी कमेंट्स आ जायेंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ