Dekh Bhai वाली Meme/Emoji इमेज कैसे बनाये ?

How to create 'Dekh Bhai' meme image full information in hindi:- दोस्तों आपने Facebook WhatsApp पर और other social sites पर अक्सर 'Dekh Bhai' वाली meme इमेज जरूर देखी होगी। यह इमेज देखने में बहुत ही funny लगती है, इसलिए हर कोई इस टाइप की इमेज को लाइक करता है और खुद भी ऐसी photos बनाना चाहता है। आप भी ऐसी फोटो जरुर बनाना चाहते होंगे।

इसलिए हमने इस पोस्ट में 'Dekh Bhai' वाली emoji इमेज बनाने का आसान सा तरीका बताया है, इसे फॉलो करके आप बहुत ही आसानी से अपनी पसंद की ऐसी फोटो बना सकते हैं।

Dekh Bhai वाली Meme/Emoji इमेज कैसे बनाये ?

'Dekh Bhai' meme इमेज बनाने के लिए सबसे पहले तो आपको play store से इसका App डाउनलोड करना होगा। आपको play store पर इसके बहुत सारे ऐप्स मिल जाएंगे। आप अपने हिसाब से कोई सा भी App जो आपको अच्छा लगे वो डाउनलोड कर सकते हैं

मैंने खुद personaly दो Apps को यूज़ करके देखा है, वो दोनों ही अच्छे और यूज करने में बहुत ही easy है। इसलिए मैं यहां पर उनके बारे में थोड़ा details से बता देता हूं। फिर आप चाहे तो वह Apps भी डाउनलोड कर सकते हैं।

मैंने जिन इसको यूज किया है उनमें से एक है।

 1. Dekh Bhai Creator App

यह size में लगभग 5 MB का है। आप आसानी से इसे प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। Dekh Bhai Creator App अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। यह यूज़ करने में बहुत ही easy है आप आसानी से इसे यूज़ कर सकते हैं। इसके अंदर आपको 150+ से भी ज्यादा Smiley, Memes और Characters मिलेंगे। इससे आप अपनी पसंद की फोटो बना सकते हैं।

2. Dekh Bhai Meme Generator

'Dekh Bhai' वाली इमेज बनाने के लिए यह बहुत ही अच्छा App है। ये साइज में लगभग 14 mb का है। यह पहले वाले App से साइज में थोड़ा बड़ा जरुर है पर इसके अंदर आपको Features भी पहले वाले से ज्यादा मिलेंगे।

इसके अंदर आपको 200+ Smiley, Memes और Characters मिलेंगे। साथ ही इसमें फोटो को Customize करने के भी ज्यादा Options मिलेंगे। 'Dekh Bhai Meme Generator' App अभी डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें।

Ye Bhi Padhe
तो दोस्तों अब आपको पता चल गया होगा कि 'Dekh Bhai' वाली emoji इमेज कैसे बनाते हैं। 'Dekh Bhai' वाली emoji इमेज बनाने के लिए आप इनमें से किसी भी App यूज़ कर सकते हैं या play store से कोई और App भी डाउनलोड कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट Dekh Bhai वाली Meme/Emoji इमेज कैसे बनाये ? अच्छी लगे तो नीचे social sharing icons पर क्लिक करके इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ