Whatsapp पर सिर्फ एक क्लिक में बहुत सारे मैसेज कैसे भेजे ?

How to send nonstop messages on whatsapp:- आज की इस पोस्ट में हम आपको whatsapp की एक बहुत ही मजेदार और इंटरेस्टिंग ट्रिक के बारे में बताने वाले हैं, जिसकी मदद से आप whatsapp पर अपने किसी भी दोस्त को सिर्फ एक क्लिक में नॉन स्टॉप बहुत सारे मैसेज सेंड कर सकते हैं।

Whatsapp Par Nonstop Unlimited Massages Kaise Send Kare

जी हां दोस्तों आप ऐसा कर सकते हैं। इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे ऐप्स है जिनकी मदद से हम ऐसा कर सकते हैं। ऐसे ही एक ऐप के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं जिसकी मदद से हम व्हाट्सएप पर सिर्फ एक क्लिक में 100, 500, 1000 या ऐसे ही जितने चाहे उतने मैसेज एक साथ सेंड कर सकते हैं। किंतु इस ऐप के बारे में बताने से पहले हम यह जानने की कोशिश करते हैं कि आखिर हमें एक साथ इतने सारे मैसेज भेजने की जरूरत कब और क्यों जरूरत पड़ती है।

तो यह आप पर निर्भर करता है कि आप इस ट्रिक का इस्तेमाल किस लिए करने वाले हो। आप इस तरीके से अपने दोस्तों को prank कर सकते हैं या अगर आपका कोई दोस्त आपसे नाराज है तो आप उसे बहुत सारे सॉरी मैसेज birthday साथ सेंड करक उसे मना सकते हैं या फिर अपने किसी दोस्त के बर्थडे पर उसे हैप्पी बर्थडे के बहुत सारे मैसेज सेंड करके है उसके लिए स्पेशल पर्सन बन सकते हैं। लेकिन एक साथ बहुत सारे मैसेज भेजते समय आपको एक बात का हमेशा ध्यान रखना है कि मैसेज सेंड करने के लिए लिमिट क्रॉस ना करें नहीं तो वह आपसे नाराज भी हो सकते हैं।

तो इस प्रकार से आप अपनी जरूरत के हिसाब से इस ऐप का इस्तेमाल जहां पर चाहे वहां पर कर सकते हैं। तो चलिए अभी हम आपको इस ऐप के बारे में बताते हैं लेकिन उससे पहले हम आपको एक डिस्क्लेमर देना चाहेंगे जो कि आप नीचे पढ़ सकते हैं।

Disclaimer:- यहां पर हम आपको जिस ऐप के बारे में बताने वाले हैं वह एक थर्ड पार्टी ऐप है और यह प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध नहीं है। आपको पता होना चाहिए की प्ले स्टोर के अलावा किसी भी थर्ड पार्टी वेबसाइट से किसी ऐप को डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं होता है। ऐसे थर्ड पार्टी ऐप आपके मोबाइल के लिए हानिकारक हो सकते है। इसलिए ऐसे एप्स को मोबाइल में डाउनलोड नही करना चाहिए। हमारा उद्देश्य सिर्फ जानकारी उपलब्ध कराना है। हम ऐसे एप्स या वेबसाइट पर विजिट करने की सलाह नही देते है।

Whatsapp पर सिर्फ एक क्लिक में बहुत सारे मैसेज कैसे भेजे ?

तो चलिए अब हम इस ऐप के बारे में बात करते हैं जिसकी मदद से आप whatsapp पर सिर्फ एक क्लिक में अपने दोस्तों को बहुत सारे मैसेज भेज सकते हैं।

ये भी पढ़े...
इस ऐप का नाम 'Labalabi For Whatsapp' आपको यह ऐप प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा, हालांकि शुरुवात में यह ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध था पर बाद में इस ऐप को प्ले स्टोर से remove कर दिया गया। नीचे हम आपको इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए कुछ वेबसाइट के लिंक दे रहे है इनमें से किसी भी लिंक पर क्लिक करके आप यह एप्लीकेशन अपने मोबाइल में डाउनलोड कर सकते हैं। अगर ये लिंक काम ना करे तो आपको गूगल में 'Labalabi For Whatsapp Apk' लिख कर सर्च करना है, आपके सामने बहुत सारी वेबसाइट आ जाएंगी, उनमें से किसी भी वेबसाइट से आप यह ऐप डाउनलोड कर सकते है।

> 1. Labalabi App Download


इस ऐप को डाउनलोड करने के बाद इसे कैसे यूज करना है ? इसके कुछ स्टेप हमने बताए हैं, आप यह फॉलो कर सकते हैं।

Step:- 1
सबसे पहले आप इस ऐप को ओपन करे और इसकी 'Term and Conditions' accept करे।

उसके बाद मोबाइल की Settings में 'Accessibility' ओपन हो जाएगी।


आप यहां इस ऐप की accessibility को ऑन करे ले। अगर इसके अलावा भी यह ऐप आपसे कुछ परमिशन मांगे तो उन्हें अलाव कर दें।

Step:- 2
उसके बाद इस ऐप में आपके सभी व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट्स की लिस्ट आ जाएगी। यहां से आप उस व्यक्ति को सिलेक्ट कर ले जिसे आप मैसेज सेंड करना चाहते है। उसके बाद आपको फिर से इस आप की टर्म और कंडीशन एक्सेप्ट करनी है।


आप जितनी बार इस एप का इस्तेमाल करके मैसेज सेंड करेंगे उतनी बार ही आपको इसकी टर्म और कंडीशन एक्सेप्ट करनी होगी।

Step:- 3
उसके बाद आपके सामने ऐसा पेज ओपन होगा।


1. यहां पर आपको वह मैसेज टाइप करना है जो आप सेंड करना चाहते हैं। 

2. यहां पर क्लिक करके आप कांटेक्ट नंबर चेंज कर सकते हैं।

3. यहां क्लिक करके आप अपने व्हाट्सएप ग्रुप में भी मैसेज सेंड कर सकते हैं।

4. यहां आपको उस व्यक्ति के मोबाइल नंबर दिखाई देंगे जिसे आप मैसेज सेंड करने वाले हैं। 

5. यहां पर आपको जितने मैसेज सेंड करने हो उतने सेलेक्ट करें।

6. अगर आप blank (empty) मैसेज सेंड करना चाहते हैं तो इसे सिलेक्ट करें।

7. अगर आप अपने टाइप किए मैसेज को फ्लिप करना चाहते हैं तो इसे सिलेक्ट करें।

8. यहां से आप अपने मैसेज के Text को Bold Italic करके स्टाइलिश बना सकते हैं।

9. अंत में आपको Send बटन पर क्लिक करना है। उसके बाद आपके मोबाइल में व्हाट्सएप ओपन हो जाएगा और आपके मैसेज सेंड होना शुरू हो जाएंगे।


FAQ

Whatsapp पर एक क्लिक में बहुत सारे मैसेज भेजने वाला ऐप कौन सा है ?

Whatsapp पर एक क्लिक में बहुत सारे मैसेज भेजने वाले ऐप का नाम Labalabi For Whatsapp है।

Whatsapp पर एक साथ 100 मैसेज कैसे भेजे ?

Labalabi For Whatsapp ऐप की मदद से आप एक साथ 100 मैसेज भेज सकते है।

एक क्लिक में 1000 व्हाट्सएप मैसेज कैसे भेजे ?

इंटरनेट पर ऐसे कुछ एप्स है जिनकी मदद से आप सिर्फ एक क्लिक में 1000 व्हाट्सएप मैसेज भेज सकते है।

क्या व्हाट्सएप पर सिर्फ एक क्लिक में अनलिमिटेड मैसेज भेजना सुरक्षित है ?

अगर आप व्हाट्सएप पर किसी व्यक्ति को बार-बार बहुत सारे अनलिमिटेड मैसेज करके उसे परेशान करते हैं और वह आपकी रिपोर्ट कर देता है तो व्हाट्सएप आपके खिलाफ एक्शन ले सकता है।

Whatsapp पर सिर्फ एक क्लिक में अनलिमिटेड मैसेज भेजने के लिए क्या करना होगा ?

इसके लिए आपको कोई ऐसा ऐप डाउनलोड करना होगा जिससे अनलिमिटेड मैसेज भेजे जा सके।


तो इस तरीके से आप सिर्फ एक क्लिक में whatsapp पर बहुत सारे मैसेज सेंड कर सकते हैं। अगर आपको इस प्रोसेस में कोई प्रॉब्लम आए तो आप कमेंट करके पूछ सकते हैं। इसके अलावा अगर आपको हमारे ब्लॉग की किसी भी पोस्ट से संबंधित कोई सवाल या सुझाव देना हो तो आप नीचे कमेंट करके दे सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ