Whatsapp वीडियो और फोटो स्टेटस डाउनलोड करने के टॉप 5 Apps

Top 5 apps for download whatsapp status:- फ्रेंड्स Whatsapp एक बहुत पॉपुलर मैसेंजर एप्लीकेशन है। इंडिया में लगभग हर इंटरनेट यूजर के मोबाइल में whatsapp एप्लीकेशन मिल जाती है। अगर आप पिछले काफी समय से whatsapp चला रहे है तो आप जानते ही होंगे कि whatsapp में समय समय पर नए नए फीचर्स आते रहते है।

अभी कुछ समय पहले ही व्हाट्सएप में Whatsapp Status नाम से एक नया फीचर आया था। इस फीचर से हम whatsapp status पर कोई भी फोटो, वीडियो या GIF file डाल सकते है। जो कि 24 घण्टो के लिए whatsapp पर अपलोड रहती है और हमारे सभी whatsapp contacts को दिखाई देती है। 24 घण्टो के बाद वो फोटो या वीडियो अपने आप ही whatsapp से डिलीट हो जाती है।


Whatsapp Status पर फोटो और वीडियो क्यों लगाते है ?

जो दोस्त पहली बार whatsapp में इस फीचर को देखते है, उनके मन मे ये सवाल भी आता है की आखिर लोग whatsapp status क्यों लगते है ?

तो इसके जवाब में मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि... लोग अपनी भावनाएं, अपनी feelings को अपने दोस्तो के साथ शेयर करने के लिए whatsapp स्टेटस फीचर का प्रयोग करते है और whatsapp status में कोई फोटो या वीडियो डालते है।

जैसे कि उदाहरण के लिए मान लीजिए की आप उदास और परेशान है। तो आप उदासी व्यक्त करने वाली कोई फोटो या वीडियो अपने whatsapp स्टेटस पर लगा सकते है। जिससे आपके contacts को पता चल जाएगा कि आप परेशान है और वो आपको आपकी परेशानी के बारे में पूछेंगे।

ठीक इस तरह से आप अपनी किसी भी प्रकार की फीलिंग्स को whatsapp status के द्वारा अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है।

तो अभी आप जान गए होंगे कि whatsapp स्टेटस क्यों लगाया जाता है। इस लिए अब हम जान लेते है कि whatsapp status के लिए अपने मनपसन्द वीडियो और फोटो कैसे और कहां से डाउनलोड करते है ?

Whatsapp वीडियो और फ़ोटो स्टेटस डाउनलोड करने के टॉप 5 Apps

Whatsapp स्टेटस के लिए अपने मनपसंद वीडियो और फोटो कैसे डाउनलोड करे ?


फ्रेंड्स यहां हम आपको whatsapp video status डाउनलोड करने के टॉप 5 apps के बारे में बताएंगे। जिनमे आपको हर प्रकार के video मिल जाएंगे। इन apps में आपको भारत की अलग अलग भाषाओं जैसे हिंदी, पंजाबी, गुजराती, मराठी, राजस्थानी, हरयाणवी, बंगाली, भोजपुरी, तमिल, तेलगु, मलयालम, उड़िया, आसामी भाषा में whatsapp status के लिए वीडियो और फोटो मिल जाएंगी।

इन apps में आपको song वीडियो, समाचार वीडियो, डांस वीडियो, म्यूजिक वीडियो, funny वीडियो, Tv Show वीडियो, movie clips, love quotes, शायरी, शुभकामनाएं वीडियो और फोटो मिल जाएंगी।

आप अपने whatsapp app में अपने contacts के जितने भी वीडियो और फोटो status देखते है। वो लगभग इन्ही apps से डाउनलोड किए हुए होते है। इस लिए आप भी बाकी लोगो की तरह इन apps से अपने मनपसंद वीडियो और फोटो डाउनलोड करके whatsapp status पर लगा सकते है।


Whatsapp Video Status Download करने के लिए Top 5 Apps


1. Status Saver

Status saver अप्प डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।

Download 


2. VidStatus App

VidStatus अप्प डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।

Download


3. Save Video Status For WhatsApp 

यह ऐप डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।

Download


4. Share Chat

Share Chat अप्प डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।

Download


5. Status Sticker Saver

Status Sticker Status अप्प डाउनलोड करने के लिए नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करे।

Download


आप इनमें से किसी भी एक app को डाउनलोड कर सकते है या अगर आप चाहे तो एक से अधिक भी कर सकते है। इन apps को इस्तेमाल करना बहुत ही आसान है। जब आप इनमें से किसी भी अप्प को डाउनलोड करेंगे तो सबसे पहले आपको अपनी भाषा सेलेक्ट करने के लिए कहा जायेगा। आप अपनी स्थानीय भाषा सेलेक्ट कर ले। बस उसके बाद आप सर्च करके अपने मनपसंद वीडियो और फोटो डाउनलोड कर सकते है।

अगर आप चाहे तो इन apps में खुद के वीडियो और फोटो भी अपलोड कर सकते है। पर इसके लिए पहले आपको इन apps में अपना account बनाना पड़ेगा। आप अपने मोबाइल नंबर से इनमे एकाउंट बना सकते है।

ये भी पढ़े...


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं की ये जानकारी Whatsapp status download krne ke liye 5 Apps आपको पसन्द आई होगी। अगर जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे अपने मित्रों के साथ भी शेयर करे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ