You're in Quite Mode Consider Closing Instagram का मतलब क्या होता है ?

You're in quite mode consider closing instagram meaning in hindi:- आज मैं इंस्टाग्राम चला रहा था तभी अचानक से मेरे सामने एक मैसेज आया जो कि कुछ इस प्रकार से था You're in quite mode consider closing instagram. You've set quite mode for we've muted notifications so you can focus on something else. अगर आपके पास भी इंस्टाग्राम चलाते समय ऐसा कोई मैसेज आया है तो आपको इसका मतलब पता होना जरूरी है। इसके साथ ही यह मैसेज क्यों आता है ? इसको बंद कैसे करते हैं ? यह भी आपको पता होना चाहिए। 

इसलिए आप इस लेख को अंत तक पढ़े। आपको इस मैसेज You're in quite mode consider closing instagram का मतलब क्या होता है ? साथ ही इसको बंद कैसे करते हैं ? इसके बारे में पता चल जायेगा।

You're in quite mode consider closing instagram meaning in hindi


You're in Quite Mode Consider Closing Instagram का मतलब क्या होता है ?

इस पूरे मैसेज का मतलब हिंदी में होता है कि अभी आप क्वाइट मोड में है इसलिए इंस्टाग्राम बंद करने पर विचार करें। आपने इस समय के लिए क्वाइट मोड सेट कर रखा है इसलिए हमने इंस्टाग्राम नोटिफिकेशन को बंद कर दिया है ताकि आप दूसरे कामों में फोकस कर पाए।


You're in Quite Mode Consider Closing Instagram मैसेज कब आता है ?

अभी हाल ही में इंस्टाग्राम में Quite Mode नाम से एक नया फीचर आया था जिसकी मदद से हम डेली एक टाइम रेंज के लिए इंस्टाग्राम नोटिफिकेशन को बंद कर सकते हैं। इस फीचर के बारे में हमने डिटेल से इस आर्टिकल में बताया है।

अगर आप अपने इंस्टाग्राम में क्वाइट मूड को चालू करके रखते हैं और अगर इंस्टाग्राम चलाते चलाते ही वह टाइम शुरू हो जाता है तो इंस्टाग्राम आपको यह मैसेज भेजता है कि आपका सेट किया गया क्वाइट मोड का समय शुरू हो चुका है इसलिए अभी आप इंस्टाग्राम को बंद करके दूसरे काम करने के बारे में विचार कर सकते हैं।


You're in Quite Mode Consider Closing Instagram मैसेज को बंद कैसे करे ?

अगर आप इस मैसेज को बंद करना चाहते हैं तो आपको इसी मैसेज के नीचे दिखाई दे रहे Ignore बटन पर क्लिक करना है। फिर यह मैसेज हट जाएगा। किंतु अगर आप इस मैसेज को हमेशा के लिए बंद करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इंस्टाग्राम सेटिंग्स में क्वाइट मोड को बंद करना होगा। इसके लिए आपको इसी मैसेज के नीचे Manage Setting का ऑप्शन मिलता है। आप इस पर क्लिक करके क्वाइट मोड सेटिंग पर जा सकते हैं और इसको बंद कर सकते हैं। 

तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको You're in quite mode consider closing instagram का अर्थ क्या होता है ? इसके बारे में पता चल गया होगा। अगर आपको ऐसे ही किसी अन्य टॉपिक पर जानकारी चाहिए तो आप नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ