Top 5 Free Video Editing Apps Without Watermark

Top 5 Free Video Editing Apps Without Watermark For Android : - दोस्तों आज हम आपको कुछ ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जिनकी मदद से आप अपने द्वारा बनाए गए वीडियो को बिना किसी watermark के एडिट कर सकते हैं। इतना ही नहीं यह एप्स बिल्कुल फ्री है जिनमें कि आपको वीडियो एडिट करते समय किसी भी प्रकार के एड्स और बैनर्स भी देखने को नहीं मिलेंगे।

जैसा की आप लोगों को मालूम ही होगा कि प्ले स्टोर पर अभी तक जितनी भी पॉपुलर वीडियो एडिटिंग एप्स है जैसे कि Kinemaster, Power Director इत्यादि। इनमें क्रिएटर को अपने द्वारा बनाए गए वीडियो को एडिट करते समय Watermark की प्रॉब्लम देखने को मिलती हैं। जिससे कि वे अपने वीडियो को एडिट करने के बाद एक्सपोर्ट करते हैं तो उनको Kine Master और Power Director ऐप का watermark देखने को मिलता है। तो अगर आप भी यह चाहते हैं कि आपके वीडियो में भी watermark ना आए तो हम यहां पर आपको 5 Best Free Video Editing Apps के बारे में बताएंगे जिनमें कि आपको अपने वीडियो में watermark देखने को नहीं मिलेगा। 

तो चलिए दोस्तों आज हम आपको Top 5 Best Free Video Editing Apps Without Watermark For Android से संबंधित संपूर्ण जानकारी दे देते हैं। 


Top 5 Free Video Editing Apps Without Watermark

इन Top 5 Free Video Editing Apps से आप बिना किसी वाटरमार्क के वीडियो को एडिट कर सकेंगे। इतना ही नहीं इन सभी ऐप्स में वीडियो एडिट करते समय आपको किसी भी प्रकार के ads और बैनर्स देखने को नहीं मिलेंगे जिससे आप वीडियो को अच्छी तरीके से एडिट कर पाएंगे।

तो चलिए अभी हम आपको इन सभी 5 Best Free Editing Apps के बारे में बता देते हैं।

Top 5 Free Video Editing Apps For Android 

1. VN Video Editor

2. Quick

3. VLLO

4. Youcutt

5. VITA 


1. VN Video Editor - यह ऐप बहुत ही कमाल का ऐप है जिसमें कि आप अपने वीडियो को बिना किसी वाटरमार्क के एडिट कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस ऐप में आपको ना तो कोई ad देखने को मिलेगा और ना ही किसी भी प्रकार के बैनर्स Show होते हैं। इस ऐप में आपको बहुत ही कमाल के फीचर्स मिलते हैं जिनकी मदद से आप अपने वीडियो को ओर भी अच्छी तरीके से एडिट कर सकते हैं इसी के साथ ही आप अपने वीडियो को फुल एचडी क्वालिटी के साथ एक्सपोर्ट भी कर सकते हैं। 

इस ऐप को प्ले स्टोर पर 10 करोड से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है और इसकी प्ले स्टोर पर अभी तक rating 4.5 है। जिससे यह पता चलता है कि यह ऐप कितनी ज्यादा पॉपुलर हो चुकी है। अगर आप भी इस ऐप की मदद से अपने द्वारा बनाएं गए वीडियो को एडिट करना चाहते हैं तो आप इसे अपने मोबाइल में डाउनलोड करके जरूर इस्तेमाल करें। 

इस ऐप को अभी अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए यहां पर क्लिक करें। 

Download VN Editor


2. GoPro Quick - अगर आप वीडियो एडिटिंग की फील्ड में नए हैं यानी आपने पहले कभी वीडियो एडिटिंग नहीं की है तो यह एप आपके ही के लिए हैं क्योंकि इस ऐप में ऐसे बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं जिनका उपयोग कोई भी नया व्यक्ति आसानी से कर सकता है। जब आप इसमें अपना प्रोजेक्ट ऐड करते हैं तो डायरेक्ट ही आपकी वीडियो के अनुसार टेंपलेट्स Salect हो जाती हैं। जिसके बाद आप अपने अनुसार Templates को सेलेक्ट करके वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं। इस ऐप में आपको वीडियो एडिट करते समय किसी भी प्रकार का watermark देखने को नहीं मिलता है। 

इस ऐप को प्ले स्टोर से अभी तक एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है और इसकी रेटिंग 4.5 है जो कि काफी बेहतरीन है इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि ये ऐप भी काफी पॉपुलर है। 

Download GoPro Quick App


ये भी पढ़ें...


3. VLLO - यह ऐप भी आपको फ्री वीडियो एडिटिंग प्रोवाइड करवाने के साथ-साथ बिना किसी वाटरमार्क के वीडियो एडिट करने का भी मौका देती है। वैसे अगर आप इस ऐप के एक्स्ट्रा फीचर यूज़ करना चाहते हैं तो इसके लिए आपको इसका प्रीमियम वर्जन Buy करना पड़ेगा। लेकिन इसका प्रीमियम वर्जन लेने के अलावा भी आपको ऐसे कमाल के फीचर मिल जाते हैं जिनकी मदद से आप अपने वीडियो को बेहतरीन तरीके से एडिट कर सकते हैं। 

इस ऐप की रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.2 है और इस ऐप को प्लेस्टोर से 1 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है। 

Download VLLO App


4. Youcutt - यह ऐप इन सभी एप्लीकेशन से ज्यादा पॉपुलर है। इसमे भी आप बिना किसी watermark के वीडियो को एडिट कर सकते है। इस ऐप में आपको ऐसे बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं जिनकी मदद से आप अपने वीडियो को ओर भी ज्यादा बेहतरीन तरीके से एडिट कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर से 10 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है जिसकी रेटिंग 4.6 है। अभी आप इससे यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह ऐप कितनी ज्यादा पॉपुलर है। 

Download Youcutt App



5. VITA  - यह ऐप भी वीडियो एडिटिंग के लिए काफी पॉपुलर ऐप है जिसमें आप बिना किसी वाटरमार्क के वीडियो को एडिट कर सकते हैं। इसी के साथ ही इस ऐप में आपको Music,  Effects, Sounds, Stickers और Templates भी मिलते है जिन्हें आप अपने वीडियो में ऐड करके वीडियो को काफी बेहतरीन तरीके से बना सकते हैं। इस ऐप को प्ले स्टोर से 5 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड कर लिया है और इसकी रेटिंग प्ले स्टोर पर 4.3 है। इससे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह ऐप भी काफी ज्यादा पॉपुलर है। 

Download VITA App


हमने जो यहां पर 5 Best Free Video Editing Apps के बारे में जानकारी दी है उन सभी में आप फ्री वीडियो एडिटिंग करने के साथ बिना किसी वाटरमार्क के वीडियो को फुल एचडी क्वालिटी के साथ एक्सपोर्ट भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं इन सभी ऐप्स में आप Pro लेवल की वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं। तो अगर आप भी ऐसी किसी भी एप्लीकेशन की तलाश कर रहे हैं जिनमें की वीडियो एडिट करते समय वाटरमार्क ना आए तो यह एप आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल साबित हो सकती है। 


FAQ

बिना वाटरमार्क के सबसे अच्छा फ्री वीडियो एडिटिंग ऐप कौनसा है ?

इस आर्टिकल में हमने ऐसे 5 वीडियो एडिटिंग एप्स के बारे में बताया है जो बिना watermark के बिल्कुल फ्री में काफी अच्छी वीडियो एडिटिंग करते है, इनमे से VN Editor ऐप मुझे सबसे अच्छा लगा।

सबसे अच्छा फ्री वीडियो एडिटिंग ऐप कौनसा है ?

VN Editor सबसे अच्छा वीडियो एडिटिंग ऐप है।

बिना वाटरमार्क के Blur Effect वाला वीडियो एडिटिंग ऐप कौनसा है ?

VN Editor 

फ्री Blur Effect वाले वीडियो एडिटिंग ऐप कौनसे है ?

VN Editor, Kine Master, VLLO ये 3 ऐसे वीडियो एडिटिंग ऐप है जिनमे blur effect फ्री में मिलता है।

तो दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको Top 5 Free Video Editing Apps Without Watermark For Android के बारे में जानकारी मिल गई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आती है तब आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिएगा।

Tags:- Which is the best video editing app without watermark free, free video editing app without watermark, which is the No 1 video editing app for mobile, which video editing app is better,

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ